Wednesday, August 20, 2008

कृपया "लालूजी" पर टिप्पणी करें

यह पोस्ट आज़मगढ़ निवासी फ़रहान आज़मी द्वारा मेरा दिल नामक ब्लॉग पर लिखी गई है। आप वहाँ टिप्पणी नहीं कर सकते, तो कोई बात नहीं यहाँ अपनी बात टिप्पणी के रूप में लिखें।
मूल पोस्ट :

श्री लालू जी को सादर प्रणाम और सलाम
एक आप ही ऐसे नेता हैं भारत में जिस पर मुस्लमान आंख बंद कर के भरोसा कर सकता है, और इसलिए मैं आपसे निवेदन करना चाहता हूँ की जिस तरह से ये हिंदू कट्टर पंथी संगठनो की एक बाढ़ सी आगई है, जैसे रास्ट्रीय स्वयं सेवक संघ, विश्व हिंदू परिषद्, बजरंग दल, दुर्गा वाहिनी, और शिवसेना जैसे नापाक और देश में सांप्रदायिक भेदभाव को बढ़ाने वाले कृत्या और अपराध को बढ़ावा देने वाले। अडवाणी और नरेद्र मोदी जैसे रावण आज भी जन मानस के बीच जीवित हैं और उत्पाद मचा रहे हैं, भारत में हर घटने वाली हर नापाक घटना के जिम्मेदार ये ही हैं। इसलिए आपसे निवेदन है की वक्त रहते इन रावण जैसे देशद्रोहियों का सर्वनाश हो जाना चाहिए अन्यथा देश सम्प्रदिय्कता की गहरी खाइ में गिर जाएगा और हिंदू और मुस्लिम एक दुसरे के दुश्मन बन जायेंगे और प्रगतिशील देश पिछडे देश में शुमार होने लगेगा, आज मुस्लमान का हर कोई दुश्मन प्रतीत हो रहा है सिमी के नाम पर देश के प्रतिभाशाली नवजवानों को गिरफ्तार कर के जेलों में बंद कर के भारत की प्रतिभा को मिटाया जा रहा है। जब से अडवाणी ने जन्म लिया है तब से भारत में आतंकवाद और साम्प्रदयिक दंगों का भी जन्म हुआ है। जो कह नहीं सका और जो कहने को बाकि है उसको भी उम्मीद है की आप मेरे दिल के उद्गारों को समझेंगे और मसले को सुलझाने का प्रयत्न गाँधी जी के आदर्शों पर चलते हुए करेंगे ।

भारत देश का एक कमज़ोर और मजलूम नागरिक
फरहान अहमद
जेद्दाह , साउदी अरेबिया

2 comments:

संजय बेंगाणी said...

यह आपने जबरदस्त काम किया है. कृपया अन्य ब्लॉगों को भी जोड़ दें जो अपनी तो हाँकते है मगर टिप्पणी नहीं करने देते.

यहाँ मैं फरहान को यही कहना चाहता हूँ की भारत में लालूजी ही है जो गाँधीजी की राह पर चल रहे है, वैसे मुलायम व पासवान भी कोशिश तो कर ही रहे है. आपकी मनोकामनाएं पूरी हो ऐसी कामना करता हूँ.

Unknown said...

भारत देश का एक कमज़ोर और मजलूम नागरिक फरहान अहमद, जेद्दाह , साउदी अरेबिया जाकर लालू जी से मदद मांग रहा है. यह तो कमाल कर दिया लालू जी ने कि मुसलमान उन पर आँख बंद करके भरोसा करते हैं. लालू जी को चाहिए कि मुसलमानों कि मदद करें.